फेमिना मिस इंडिया की रेस में शामिल हुई ये ‘पहाड़ी बांद’

0
3298

मिस इंडिया टॉप फाइव और मिस एशिया पैसिफिक फाइव में शामिल रही लैंसडौन की बाला अनुकृति गुसाईं अब फैमिना मिस इंडिया 2017 की खिताबी दौड़ में फिर से इस बार शामिल की गई है।

फेमिना मिस इंडिया 2017 के लिए दिल्ली के लीला होटल में गत दिवस आयोजित प्रतियोगिता मिस इंडिया नॉर्थ जोंस प्रतियोगिता में अनुकृति को मिस इंडिया उत्तराखंड का खिताब मिला है।

इस प्रतियोगिता में उत्तराखंड की तीन सुंदरियों के बीच मिस इंडिया उत्तराखंड के खिताब के लिए मुकाबला हुआ। जिसमें दून की ताशी बहुगुणा, लैंसडौन की अनुकृति गुसाईं, कोटद्वार की टिंवकल चौधरी के बीच मुकाबला चला, जिसमें लैंसडौन की बाला अनुकृति के सिर पर मिस इंडिया उत्तराखंड का ताज सजा।

मिस इंडिया नॉर्थ क्षेत्र के लिए आठ सुंदरियों को मिस इंडिया के फाइनल राउन्ड में जाने का मौका मिला है। अनुकृति की माता जीजीआईसी लैंसडौन में शिक्षिका पद पर तैनात नर्बदा भट्ट गुसाईं ने बताया कि नॉर्थ जोन में उत्तराखंड सहित सात अन्य राज्यों की सुंदरियों को 9 से 13 जून को मुंबई में आयोजित हो रहे फैमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में अपने सौन्दर्य का जलवा बिखेरने का अवसर हासिल हुआ है।

प्रतियोगिता में देश के प्रत्येक प्रांत से एक एक – एक प्रतिभागी प्रतिभाग करेगा। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व अनुकृति मिस इंडिया की खिताबी दौड़ में टॉप 5 में रही थी। वर्ष 2014 में दक्षिण कोरिया में हुई मिस एशिया पैसिफिक वर्ल्ड प्रतियोगिता में उसने देश का प्रतिनिधित्व कर टॉप 5 में स्थान बनाया था। वर्ष 2000 में बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने इस कांटेस्ट का खिताब जीता था। पिता उत्तम गुसाईं, भाई उदित, बहिन अवंतिका ने मिस इंडिया उत्तराखंड का खिताब जीतने पर खुशी जताई है।

loading...
Previous articleलाल बत्ती पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला
Next articleउत्तराखंड – हिमाचल सीमा पर नदी में गिरी बस, 44 लोगों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here