नदी के तेज बहाव में बहे एमिटी यूनिवर्सिटी के दो छात्र, बारिश के कारण फंसी थी कार

0
1592
नदी के तेज बहाव में बहे एमिटी यूनिवर्सिटी के दो छात्र, बारिश के कारण फंसी थी कार

हल्द्वानी : नोएडा से एमिटी यूनिवर्सिटी के छह छात्र उत्तराखंड घूमने आए, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनकी ये ट्रिप कइयों की जान ले लेगी।

छुट्टियों में कार्बेट पार्क घूमने आए एमिटी यूनिवर्सिटी नोएडा के छात्रों की कार सावल्दें नदी में बह गई। इसमें एक स्थानीय युवक समेत पांच छात्रों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, लेकिन दो छात्र कार से साथ ही बह गए। इनके शव बरामद कर लिए गए हैं।

ये भी पढ़े : बदरीनाथ हाईवे पर सवारियों से भरी बस पर गिरा पत्थर…

शुक्रवार को यूनिवर्सिटी के बीटेक के छात्र हल्द्वानी नैनीताल निवासी शुभम पांडेय, ऋषभ गर्ग पुत्र अनिल गर्ग, फ्रेंड्स कालोनी निवासी उम्मेद अख्तर पुत्र अनवर मसूद, शुभम मेहरा पुत्र रवि मेहरा निवासी पंचकूला हरियाणा, पारस मोहन शर्मा पुत्र मनमोहन शर्मा निवासी आजाद नगर मुरादाबाद, हमजाही इब्ने अली कार्बेट घूमने आए थे।

ये सभी ढेला के रिट्रीट रिसोर्ट में रुके थे

ये सभी ढेला के रिट्रीट रिसोर्ट में रुके थे। रात में वे अपने पसंद का खाना लेने बाजार को चले गए। उनके साथ रिसोर्ट का ही कर्मचारी रफी भी था। रामनगर से सात किलोमीटर दूर सावल्दें नदी का बहाव काफी था। इस बरसाती नदी को पार करने के दौरान उनकी कार बीच में ही बंद हो गई।

दोनों छात्रों के शव घटनास्थल से कारीब दो सौ मीटर दुर बासिटीला गांव में बरामद 

शोर मचने पर मौके पर लोगो पहुंचे और कार में फंसे रिसोर्ट कर्माचारी और चार छात्रों को बाहर निकाल लिया, लेकिन शुभम पांडेय और ऋषभ बह गए। नदी के किनारे खोजबीन के बाद भी उनका पता नही चला। अंधेरा होने व पानी का बहाव कम नही होने की वजह से प्रशासन ने रेस्क्यू अभियान आधी रात के बाद करीब 2:30 बजे रोक दिया।

सुबह दोबारा से तलाश में रेस्क्यू चलाया गया। दोनों छात्रों के शव घटनास्थल से कारीब दो सौ मीटर दुर बासिटीला गांव में बरामद हुए।

ये भी पढ़े : उत्तराखंड के प्रसून जोशी बने सेंसर बोर्ड के नये अध्‍यक्ष

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here