पंद्रह दरोगा और पांच इंस्पेक्टर के तबादले

0
1436

देहरादून : राज्य के मैदानी जिलों में सालों से जमे इंस्पेक्टर और दरोगाओं का बुधवार को तबादले के आदेश जारी कर दिए गए हैं । डीआईजी गढ़वाल पुष्पक ज्योति ने गढ़वाल रेंज के पंद्रह दरोगाओं सहित पांच इंस्पेक्टर के तबादले किये हैं ।

तबादलों को लेकर चल रही हफ़्तों की माथापच्ची के बाद जिलों से आई रिपोर्ट के आधार पर डीआइजी गढ़वाल रेंज पुष्पक ज्योति ने तबादला सूची जारी कर दी। कोतवाल धीरेंद्र सिंह रावत, पेशकार कमल कुमार लुंठी , मुकेश कुमार पुनेठा और एसओ रायवाला चंद्र चंद्राकार नैथानी, सुंदर लाल, राकेश कुमार, राजेंद्र सिंह खोलिया, प्रेम प्रकाश शाह व बलवीर सिंह नेगी का हरिद्वार जनपद के लिए तबादला कर दिया गया है।

इंस्पेक्टर रमेश चंद्र मखोलिया, एसआइ दीपिका राणा को देहरादून से टिहरी के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है। इंस्पेक्टर चंदन सिंह चौहान को टिहरी से चमोली, एसआई जानकी भंडारी और पंकज देवरानी को हरिद्वार से देहरादून स्थानांतरित कर दिया गया है। वहीं बृजमोहन सिंह राणा व मनोहर सिंह को हरिद्वार से चमोली भेज दिया गया है। एसआइ रमेश कुमार सैनी को हरिद्वार से टिहरी स्थानांतरित कर दिया गया है। एसआइ सुखपाल सिंह को टिहरी से देहरादून बुला लिया गया है, जबकि एसओ रायपुर प्रदीप कुमार राणा और एसआई महेंद्र सिंह चौहान को देहरादून से पौड़ी भेज दिया गया है।

loading...
Previous articleचर्चित पूर्व नौकरशाह से जुड़े हैं ‘शर्मा बंधुओं’ के तार
Next articleउत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने अपनी गाड़ी से हटाई लाल बत्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here