क्लैट से ओएनजीसी में लीगल एडवाइजर बनने का मौका

0
85

इस बार कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट(क्लैट) के अंकों से एलएलएम में एडमिशन ही नहीं बल्कि ओएनजीसी में लीगल एडवाइजर बनने का मौका भी मिलेगा।

ऑयल एंड नेचुरल गैस कारपोरेशन(ओएनजीसी) ने असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के लिए भर्ती निकाली है। इन पदों पर केवल वही आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने एलएलबी पास की हुई हो और क्लैट क्वालिफाई किया हो।

देश की नवरत्न कंपनी ओएनजीसी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक एलएलबी पास युवा एलएलएम की प्रवेश परीक्षा क्लैट देंगे। इसके साथ ही उन्हें ओएनजीसी में रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

परीक्षा पास करने के बाद रैंक के हिसाब से अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के लिए किया जाएगा। इंटरव्यू क्लियर करने के बाद ही चयन होगा। चूंकि अभी क्लैट के आवेदन की अंतिम तिथि 31 मार्च है, इसलिए क्लैट में आवेदन के बाद ओएनजीसी में नौकरी को आवेदन कर सकते हैं।

पांच मई से एडवाइजर के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू होंगे। सामान्य वर्ग के नौ, अन्य पिछड़ा वर्ग के तीन, अनुसूचित जाति के दो और अनुसूचित जनजाति के एक पद के लिए यह भर्ती की जाएगी।

ओएनजीसी के नोटिफिकेशन के मुताबिक भर्ती के लिए एप्लाई करने वालों के एलएलबी में 60 प्रतिशत अंक होने जरूरी हैं। ओएनजीसी की वेबसाइट पर आवेदन का शुल्क 100 रुपये लगेगा।
यह है ओएनजीसी की वेबसाइट : www.ongcindia.com
यह है क्लैट की वेबसाइट : www.clat.ac.in

loading...
Previous articleइस मंदिर के महंत है यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ
Next articleजल्द निपटेंगे परिसंपत्तियों के मामले : सतपाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here