हरीश ने चलाए मोदी और त्रिवेंद्र पर शब्द ‘बाण’

0
339

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केंद्र से लेकर राज्य सरकार पर तीखे हमले बोले है। कहा कि पहले पीएम देश के इतिहास के साथ हो रहे छेड़छाड़ को बंद करवाए उसके बाद इस्पांसर लांचिंग बंद होनी चाहिए। त्रिवेंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा की राज्य में सरकार बने चार महीने हो चुके हैं, लेकिन अभी तक विकास का एक भी काम नहीं किया है। प्रदेश में सत्ता खोने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आक्रामक भूमिका में नजर आ रहे हैं। वह किसी न किसी बहाने सरकार पर हमला बोलने से चूक नहीं रहे हैं।

ये भी पढ़े : मंत्री के आदेश को शिक्षकों ने दिखाया ‘ठेंगा’

कांग्रेस के पूर्व सीएम हरीश रावत ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला है। हरीश रावत ने केंद्र सरकार पर इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। राज्य सरकार को आंदोलन की चेतावनी देते हुए 8रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने पीएम के मन की बात कार्यक्रम में कही गई सांप्रदायिक भारत छोड़ो के नारे पर तंज कसते हुए कहा कि पहले मोदी देश के इतिहास से छेड़छाड़ बंद करवाएं उसके बाद स्पांसर लिंचिंग बंद होनी चाहिए।

हरीश रावत ने जन संघ के नेताओं और देश के प्रमुख विचारधारा को एक ही श्रेणी में रखे जाने पर कड़ा एतराज जताया है। हरीश रावत ने दो दिन के लिए भाजपाबीजेपी में कराए गए प्रशिक्षण शिविर को लेकर कहा कि भाजपा का ये कार्यक्रम नाथूराम गोड़से को समर्पित था। हरीश रावत ने जन संघ के प्रणेता एवं दीनदयाल उपाध्याय के योगदान को नगण्य बताया है।

हरीश रावत ने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद सिंह रावत पर निशान साधा। रावत ने सीएम पर बयान देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बेबस नजर आ रहे हैं। सीएम अपनी पार्टी से काम करने के लिए आजादी मांग रहे हैं। प्रदेश सरकार को सत्ता में चार महीने हो गए हैं, लेकिन विकास का कोई कार्य उन्होंने नहीं किया है। बेरोजगारी और पलायन जैसे मुद्दों पर सरकार गंभीर नहीं है।  प्रदेश में लगातार किसान आत्महत्या कर रहे हैं और ये सरकार सो रही है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here