हरिद्वार-नजीबाबाद राजमार्ग पर पेड़ से टकराई कार, चालाक की मौत

0
7842

हरिद्वार। हरिद्वार-नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेड़ से कार टकरा जाने से घटना स्थल पर ही कार चालक पर की मौके पर ही मौत हो गईं। प्राप्त जानकारी के अनुसार आई-20 कार बरेल से हरिद्वार की ओर आ रही थी। जैसे ही कार पीली पड़ाव के पास पहुंची तो अचानक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार की बाॅडी की परखच्चे उड़ गये। घटना में कार चालक कृष्णमोहन पुत्र बनवारी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर बुरी तरह से फंसे कृष्ण मोहन के शव को बाहर निकाला और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। आस पास के वाहन चालकों का कहना है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गयें चालक की मौत मौके पर ही हो गई।

नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर इस तरह की दुर्घटनायें लगातार हो रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आये दिन दुर्घटनायें बढ़ रही है। मार्ग पर तेज गति से वाहन चलाने वाले अक्सर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। कार दुर्घटना मंे मारे गये कृष्ण मोहन के परिजनों को भी पुलिस द्वारा सूचित करने की कार्यवाही को किया जा रहा है।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की संख्या ज्यादा बढ़ने एवं हाईवे निर्माण कार्य अधूरे होने के कारण भी दुर्घटनाओं को बढ़ावा मिल रहा है। लगातार क्षेत्र के लोग हाइवे निर्माण को तेज गति से किये जाने की मांग करते चले आ रहे हैं। पड़ोसी जनपदों से लगातार यात्री श्रद्धालुओं का आगमन बड़ी संख्या में लगा रहता है।

जिन कारणों से हाइवे निर्माण अधूरा होने से वाहन चालक या तो दुर्घटनाओं का शिकार हो जाते हैं वहीं आये दिन नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम की स्थिति बनी रहती है। कार्यदायी संस्था निर्माण कार्य में तेजी नहीं ला पा रही है।

loading...
Previous articleजल्द उत्तराखंड में गूंजेगी रेड़ FM की आवाज
Next articleउत्तराखंड में टैक्स फ्री होंगी धार्मिक संपत्तियों

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here