यहां होटल – ढाबों में परोसी जा रही शराब

0
264

आबकारी विभाग नहीं कर रहा कार्रवाई

कालाढूंगी। थाना क्षेत्र में आबकारी विभाग की शह पर जगह-जगह मयखाने उग आए हैं जहां अवैध शराब की बिक्री धड़ल्ले से चल रही है।

अवैध शराब के कारण न केवल क्षेत्रवासी परेशान हैं बल्कि अपराध भी बढ़ रहे हैं और शासन को राजस्व की हानि भी हो रही है। मुख्य मार्ग हल्द्वानी रामनगर में शराब दुकानों के सामने लगने वाले ठेलों सहित ढाबों के साथ ही होटलों पर यह सख्ती दिखाई नहीं दे रही है।

हालांकि पुलिस ने पिछले कुछ दिनों से आबकारी विभाग को लेकर अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। नगर की दुकानों खासकर रेड़ी ठेलों पर पीने और पिलाने व चाय की दुकानों पर रात 11 बजे बाद खुलने पर कार्रवाई की जा रही है।

लेकिन शहर में देशी और विदेशी शराब दुकानों पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जा रही है। बताया जाता है की दर्जनों रेड़ी ठेले सहित ढाबों के साथ ही होटलों में देर रात 10 बजे तक चालू रहते हैं।

वही ग्रामीण क्षेत्र कमोला धमोला के साथ ही थाना क्षेत्र के अन्य जगहों से अवैध शराब की बिक्री और पिलाए जाने के अवैध ठियों की लगातार शिकायतें जारी भले ही रही हो किन्तु आबकारी और पुलिस विभाग के नुमाईदे के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है। क्षेत्र के मुख्य मार्ग पर ही ठेलों और ढाबों पर खुलेआम शराब बिक्री और परोसे जाने को लेकर लगातार शिकायतें थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से संचालकों के हौसलें बुलंद हैं।संचालकों के हौसलें बुलंद हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here