पूजा के लिए गांव जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में दंपति सहित तीन लोगों की मौत

0
20
पूजा के लिए गांव जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में दंपति सहित तीन लोगों की मौत

कोटद्वार पैतृक गांव में आयोजित पूजा में शामिल होने के लिए दिल्ली से मयलगांव (कुण्जखाल) की ओर जा रहे यात्रियों की कार सतपुली-गुमखाल के बीच  कुल्हाड़ बैंड पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में महिला समेत तीन की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची समेत दो घायल हुए हैं। कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं।

घटना शुक्रवार शाम करीब चार बजे की है। जब गुमखाल से सतपुली की ओर जा रही कारकुल्हाड़ बैंड पर अनियंत्रित होकर सड़क से खड्ड की ओर लुढ़क गई और पलटते हुए नीचे वाली सड़क पर पहुंच गई। मौके से गुजर रहे अन्य वाहन सवार लोगों ने घटना की सूचना सतपुली पुलिस को दी। जिसके बाद 108 सेवा के जरिए तीन घायलों को कोटद्वार भेजा गया, जबकि बच्ची का सतपुली के एक निजी चिकित्सालय में उपचार चल रहा ह। सतपुली थाना प्रभारी जीतेंद्र चौहान ने बताया कि कार में सभी व्यक्ति मयूर विहार फेज 3, दिल्ली के निवासी हैं, जो कि अपने पैतृक गांव जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में पुष्पा रावत (56 वर्ष) पत्नी जगमोहन सिंह रावत की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल जगमोहन सिंह रावत (65 वर्ष) पुत्र स्व.रघुनाथ सिंह, उनके छोटे भाई पूरण सिंह रावत (54 वर्ष) व मोहन सिंह रावत (69 वर्ष) पुत्र गोपाल सिंह को उपचार के लिए कोटद्वार भेजा गया। जहां, जगमोहन सिंह रावत और मोहन सिंह रावत की भी मौत हो गर्इ। जबकि सात वर्षीय डालची पुत्री रोहित रावत का सतपुली में ही उपचार किया जा रहा है।

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here