स्पिलिट्सविला की शूटिंग के लिए अपने जुड़वा बच्चों के साथ उत्तराखंड पहुंची सनी लियोन

0
41
स्पिलिट्सविला की शूटिंग के लिए अपने जुड़वा बच्चों के साथ उत्तराखंड पहुंची सनी लियोन

बॉलीवुड़ अभिनेत्री इन दिनों स्पिलिट्सविला के सीजन-11 की शूटिंग के लिए उत्तराखंड के रामनगर आई हुई हैं। सनी लियोन की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक सेट के आस – पास घूम रहे हैं लेकिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के चलते फैंस को निराशा ही हाथ लगी।

बता दें कि, एमटीवी पर आने वाला रियालिटी शो स्पिलिट्सविला की शूटिंग छोई स्थित द बनियन ट्री में चल रही है। अभिनेत्री सनी लियोनी और अभिनेता रणविजय ने इस सीजन क होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने दूसरे दिन यहां प्रतिभाग कर रहे 10 लड़के व 10 लड़कियों से परिचय किया। इसके बाद सनी सीधे अपने कॉटेज में चली गईं, जबकि रणविजय ने रिसार्ट में फ्रिस्बी खेलकर समय बिताया।

रिजॉर्ट में बनाए गए कई सेटों पर रात लगभग नौ बजे से शूटिंग शुरू हुई। कुछ प्रशंसक सनी का इंतजार करते रहे। कुछ बच्चों ने रणविजय के साथ फोटो खिंचवाई। मंगलवार को रामनगर वन प्रभाग की कोसी रेंज के अतंर्गत कोसी नदी में स्पिलिट्सविला का प्रोफाइल शूट किया गया था।

उन्होंने कुछ बच्चों के साथ सेट के पास की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर भी की है।  इस प्रोग्राम में स्पिलिट्सविला सीजन 10 विजेता बसीर अहमद और उपविजेता दिव्या अग्रवाल भी पहुंचे हैं। सनी लियोनी की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक रिसार्ट के चारो ओर घूम रहे हैं, परंतु सिक्योरिटी के चलते उन्हें मायूसी हाथ लग रही है।

सनी लियोनी रिवर व्यू कॉटेज से केवल शूटिंग के लिए बाहर निकल रही हैं। उनके साथ उनके चार माह के दो जुड़वा बेटे भी आए हैं। कॉटेज में आठ ठन के एसी भी लगाए गए हैं। बच्चों की देखरेख के लिए एक महिला और एक पुरुष भी सनी के साथ आए हैं। बच्चों का कोई भी खाना होटल से नहीं लिया जा रहा है, वे सारा सामान अपने साथ लाए हैं। बच्चों के लिए कॉटेज में दो फ्रिज हैं जिसमें बच्चों का खाना रखा जा रहा है। इन दिनों पूरा होटल एमटीवी ने शूटिंग के लिए लिया हुआ है।

 

 

 

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here