बाइक समेत नदी में गिरे दंपति, पति की मौत, पत्नी लापता

0
17

टिहरी के चमियाला-घनसाली मोटर मार्ग पर बालगंगा डिग्री कालेज के पास एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त होकर बालगंगा नदी में समा गई। हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी नदी में डूब गए। इनमें युवक का शव बरामद कर लिया गया है जबकि उसकी पत्नी का देर शाम तक पता नहीं चल पाया है।

घटनाक्रम के मुताबिक भिलंगना ब्लाक की आरगढ़ पट्टी के रगड़ी गांव निवासी दिनेश सिंह (32) पुत्र उदय सिंह और उसकी पत्नी बबीता देवी (27) सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे उत्तरांचल ग्रामीण बैक घनसाली से मनरेगा के खाते से मजदूरी का पैसा निकालने के बाद घर लौट रहे थे। तभी बालगंगा डिग्री कालेज के पास अंदरिया बैंड पर विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही यात्रियों से भरी मिनी बस से बचने के चक्कर में बाइक सवार दंपति 200 मीटर नीचे बालगंगा नदी में जा गिरा।

दुर्घटना का पता चलते ही स्थानीय युवाओं की मदद से पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद दिनेश का शव बरामद कर लिया, लेकिन युवक की पत्नी बबीता का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार बस से बचने के चक्कर में बाइक सवार नदी में जा गिरे। स्थानीय लोगों का कहना है कि वहां सड़क पर दीवार के साथ क्रैश बैरियर होता तो यह दुर्घटना नहीं होती। बाइक सवार सड़क पर ही अटक जाते। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन राहत एवं बचाव कार्य के लिए जरूरी उपकरण और बचाव दल की टीम में गोताखोर नहीं होने के कारण बचाव कार्य जल्द शुरू नहीं किया जा सका है।

स्थानीय युवक प्रवीन, विनय आर्य और पंकज ने नदी में उतर कर पानी के अंदर से दिनेश का शव बाहर निकाला। थानाध्यक्ष किशन टम्टा ने बताया कि दुर्घटना की सूचना परिजनों को दी गई है। महिला की तलाश की जा रही है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here