बॉलीवुड़ का भाया उत्तराखंड, तीन बड़े बजट की फिल्मों की हो रही है शूटिंग

0
7

देवभूमि उत्तराखंड बॉलीवुड़ फिल्म निर्माताओं की पसंद बनती जा रही है। तभी तो तीन महीने के अंदर यहां तीन बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग होने जा रही है। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग पिछले कई दिनों से टिहरी में चल रही है। यहां शूटिंग का शेड्यूल एक महीने का हैं। वहीं खबरें है कि जल्द ही उत्तराखंड में ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की भी शूटिंग होगी। साथ ही इन दिनों बत्ती गुल मीटर चालू के साथ ही ‘ राइफलमैन जसवंत सिंह रावत’ की शूटिंग भी चल रही है।

☀️🌸♥️ 📷 by mommy

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बता दें कि बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के दौरान शाहिद और श्रद्धा उत्तराखंड की वादियों में खूब इन्जवॉय कर रहे हैं। श्रद्धा ने कुछ दिनों पहले टिहरी झील में बोटिंग का लुत्फ उठाया, नरेन्द्रनगर होटल आनंदा में भी वक्त बिताया और टिहरी में बच्चों के साथ भी मस्ती करते हुए नजर आई।

My angel mommy + heaven

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

फिल्म के शैड्यूल के लिए शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, देव्यांदु शर्मा, यमी गौतम, अनुष्का रंजन, नीता मॉइंद्रा, अतुल श्रीवास्तव, फरीदा जलाल, सुप्रिया पेलगौकर, सुधीर पांडे, रती शंकर त्रिपाठी उत्तराखंड पहुंचे हुए हैं।

Day 1. On set. Batti Gul meter Chalu.Here we go. #goodpeople #goodvibes

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें कि पिछले कई दिनों से टिहरी में ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग चल रही है। यहां एक माह तक शूटिंग चलेगी।अभिनेत्री यामी गौतम श्री नारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में वकील का किरदार निभा रही हैं और अपने किरदार के लिए वह हिंदी साहित्य की सहायता ले रही हैं। उनका कहना है कि, वे अपने किरदार को बेहतर समझने के लिए वह छोटे कस्बों के वकीलों से भी मिल रही हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here