तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की ये है सच्चाई…

0
32
तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की ये है सच्चाई...

सोशल मीडिया में एक वीडियो क्लिप ने तहलका मचा रखा है। ये क्लिप पिछले दो दिनों से जमकर वायरल हो रही है। वैलेंटाइन वीक में इस वीडियो को लोग शेयर तो कर ही रहे हैं साथ ही इसके खूब मीम्स भी बन रहे हैं। लोग वीडियो के जरिए अपने स्कूल के दिनों को याद भी कर रहे हैं। दरअसल वैलेंटाइन वीक जो वीडियो क्ल‍िप वायरल हो रही है उसमें आंखों ही आंखों में बयां किए गए इश्क को दिखाया गया है। देखते ही देखते ये वेलेंटाइन्स वीक पर प्यार का प्रतीक बन गया है। लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि इसे देख कर किसी को भी प्यार हो जाए।

दरअसल ये वीडियो क्लिप जो वैलेंटाइन वीक पर सोशल मीडिया में छा गया है वो एक अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ का है। इस गाने में आंखों की भाषा से कई प्रेमी जोड़ों को बात करते दिखाया गया है। ये गाना शान रहमान ने कंपोज किया है। स्कूल रोमांस को दिखाता ये गाना यू ट्यूब पर भी काफी पसंद किया गया है।

Can't stop to share this… दावा है, एक बार क्लिक करोगे तो बार-बार रिपीट मारोगे.

Posted by Amrit Tiwari on 11 ಫೆಬ್ರವರಿ 2018

वीडियो क्ल‍िप में दिख रही एक्ट्रेस भी चर्चा में हैं। इस मलयाली एक्ट्रेस का नाम प्रिया प्रकाश वारियर। प्रिया प्रकाश वारियर की ये डेब्यू फिल्म है। उनकी खूबसूरती की सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है। वे केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। इस फिल्म को उमर लूलू ने निर्देशित किया है। वेलेंटाइन वीक पर छाए इस वीडियो ने मलयालम फिल्म उरु अदार लव को चर्चा में ला दिया है। ये स्कूल में टीनएज के बीच प्रेम की कहानी है। वायरल हुई इस क्ल‍िप को एडि‍ट कर अब अन्य वीडियो बनाए जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here