उत्तराखंड की इन खूबसूरत वादियों में चल रही है इस फिल्म की शूटिंग

0
20
उत्तराखंड की इन खूबसूरत वादियों में चल रही है इस फिल्म की शूटिंग

नई टिहरी। उत्तराखंड का खूबसूरत शहर टिहरी के बौराड़ी स्थित मधुवन होटल में करीब पांच घंटे तक ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ फिल्म की शूटिंग में अभिनेता शाहिद कपूर ने शॉट दिए। मधुबन होटल में फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की तीसरे दिन की शूटिंग में अभिनेता शाहिद ने सफेद कुर्ता-पायजामे में होटल के लॉन, फल संरक्षण वाली सड़क और वैंक्विट हॉल में शॉट दिए।

इस दौरान वहां प्रशंसकों का भारी जमावड़ा लगा रहा। हर कोई शाहिद से ऑटोग्राफ लेने को आतुर दिखा, लेकिन निराशा ही हाथ लगी। फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बादशाहीथौल स्थित टीसीआर (टिहरी क्लब एंड रिसोर्ट) होटल में ही रही। वह कुछ क्षणों के लिए होटल के बाहर घूमी।

निर्देशक श्रीनारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग आजकल नई टिहरी में जोरों पर है। फिल्म बिजली चोरी पर आधारित है। श्रद्धा कपूर फिल्म में एक गरीब बुटीक की भूमिका में है। रविवार को शाहिद ने होटल मधुवन में करीब पांच घंटे तक सीन शूट करवाए। वह सादे कुर्ते-पायजामे में ठेठ गढ़वाली नजर आ रहे थे।

शाहिद इसके बाद शाम को होटल टीसीआर रवाना हो गए। होटल के पश्चिमी भाग में उनका बसेरा है। दूसरी, ओर फिल्म की नायिका सिने तारिका श्रद्धा कपूर दूसरे दिन होटल में ही रही। उनका आशियाना होटल के पूर्वी भाग में है। वह अपने दोस्तों के संग रविवार को टिहरी की खूबसूरत वादियों को बालकनी से निहारती रही। सूत्रों के अनुसार उनकी शूटिंग एक-दो दिन बाद शुरू होगी। शनिवार को देर शाम प्रशंसकों को उन्होंने ऑटोग्राफ दिए।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here