अमित शाह के दो दिनी दौरे का मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम जारी

0
51
अमित शाह : फाइल फोटो

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दो दिनी देहरादून दौरे का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम तय हो गया है। 19 सितंबर को दून पहुंच रहे शाह दो दिनों में बीस से ज्यादा कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। शाह के देहरादून दौरे को लेकर सरकार और संगठन दोनों इन दिनों युद्धस्तर की तैयारियों में जुटे हुए हैं। 18 मार्च को सरकार गठन के बाद यह पहली बार है जब अमित शाह देहरादून पहुंच रहे हैं।

शाह के दौरे को लेकर भाजपा की तैयारियों का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बलबीर रोड स्थित प्रदेश मुख्यालय में 17 से 20 सितंबर तक मंत्रियों के जनसमस्याएं सुनने के लिए बैठने का कार्यक्रम तक स्थगित कर दिया गया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि प्रदेश भाजपा की तरफ से शाह के दौरे को लेकर कार्यक्रमों की सूची दिल्ली भेजी गई थी, जिसे स्वीकृति मिल गई। अजय भट्ट ने बताया कि दो दिनी दौरे को सफल बनाने के लिए प्रदेश भाजपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी।

भट्ट ने कहा कि दोनों दिनों के कार्यक्रमों के लिए दो अलग-अलग दिवस अधिकारी (डे अफसर) तय किए गए हैं। 19 सितंबर के लिए प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल और 20 सितंबर के किए महामंत्री गजराज बिष्ट को यह जिम्मा सौंपा गया है।

शाह का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

19 सिंतबर को दून पहुंचने के बाद अमित शाह पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, मोर्चा प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, सांसदों और विधायकों के साथ बैठकें करेंगे। अगले दिन 20 सितंबर को बीजेपी मुख्यालय में लाइब्रेरी और ई-लाइब्रेरी का उद्घाटन करेंगे। इसी दिन प्रदेश कार्यसमिति, जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों और महामंत्रियों से बैठक में सीधा संवाद होगा। इसी दिन शाह दोपहर में दलित कार्यकर्ता के घर भोजन करेंगे।

शाह कै दौरे का पूरा विवरण :

19 सितंबर : सुबह 9: 30 बजे जौलीग्रांट एअर पोर्ट पहुंचेंगे
11 बजे से होटल मधुबन में प्रदेश पदाधिकारियों, कोर ग्रुप, सांसदों, विधायकों, जिलाध्यक्षों, महामंत्रियों, निकाय अध्यक्ष व सहकारी बैंक अध्यक्ष के साथ बैठक करेंगे
1.00 बजे दोपहर प्रतिष्ठित नागरिकों के साथ भोजन करेंगे
2.30 बजे से विस्तारक, पालकों के साथ बैठक करेंगे
4.00 बजे प्रांतीय, जिला प्रभारियों, जिलाध्यक्षों, कोर ग्रुप, पूर्व प्रदेश अध्यक्षों व राष्ट्रीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे
5.00 बजे शाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्षों, प्रकोष्ठ संयोजकों, सह संयोजकों की बैठक करेंगे
6.00 बजे एएमएन घोष ऑडिटोरियम में प्रबुद्ध प्रकोष्ठ का सम्मेलन होगा
20 सितंबर : 9.00 बजे रात सांसदों व विधयको के साथ बैठक करेंगे
10.30 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में ई पुस्तकालय का उदघाटन करेंगे
11.00 बजे प्रदेश विभाग व प्रकल्प टीम के साथ बैठक करेंगे
1.00 जे एक कार्यकर्ता के निवास पर भोजन करेंगे
2.30 बजे होटल मधुबन में पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करेंगे
3.00 बजे सर्वे ऑफ इंडिया हाथीबड़कला के स्टेडियम में जिला, मोर्चा पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष व महामंत्री, प्रकोष्ठ जिला संयोजकों का सम्मेलन होगा
5.00 बजे बीजापुर अतिथि गृह में कोर ग्रुप, चुनाव प्रबंधन, सांसद, व सोशल मीडिया टीम के साथ बैठक करेंगे
6.30 बजे आजीवन सहयोग निधि टीम की बैठक करेंगे
8.00 बजे रात मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे
9.00 बजे रात से 11 बजे तक कोर ग्रुप के साथ बैठक करेंगे ।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here