गैरसेंण को लेकर अजय भट्ट की कुंजवाल को ‘नसीहत’

0
68
अजय भट्ट : फाइल फोटो

गैरसैंण को प्रदेश की स्थाई राजधानी बनाने की मांग करने वाले प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कड़ी नसीहत दी है। अजय भट्ट ने कहा है कि कुंजवाल को प्रदेश के दर्द और राजधानी के मुद्दे पर बोलने का कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और कुंजवाल ने स्थाई राजधानी के मुद्दे पर हमेशा कोरी बयानबाजी ही की है। उन्होंने सवाल उठाया कि आज गैरसैंण को प्रदेश की स्थाई राजधानी बनाने की मांग करने वाले कुंजवाल पिछली कांग्रेस सरकार के वक्त इस मुद्दे को लटकाते रहे।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के कार्यकाल में भाजपा ने विपक्ष में रहते हुए राजधानी के बारे में जो संकल्प विधानसभा में रखा था उसे कांग्रेस ने संख्या बल के आधार पर पारित नहीं होने दिया। अजय भट्ट ने कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए कहा कि , राज्य गठन के बाद प्रदेश में सबसे ज्यादा समय तक कांग्रेस की सरकार रही, मगर पार्टी का ध्यान राज्य का विकास करने के बजाय खुद का विकास करने पर लगा रहा।

दरअसल दो दिन पहले पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल ने भाजपा सरकार से गैरसैंण को प्रदेश की राजधानी बनाने की मांग की थी। कुंजवाल ने कहा था कि प्रचंड बहुमत वाली भाजपा सरकार को गैरसैंण को स्थाई राजधानी बनाने का साहस दिखाना चाहिए।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here