सामने आई हरीश धामी की शर्मनाक असलियत, खुद ही मारी थी अपने सिर पर चोट

0
169
अस्पताल में धरने पर बैठे हरीश धामी

अपने साथ डाक्टरों द्वारा मारपीट किए जाने का आरोप लगा कर दो दिन पहले हल्वानी में भारी बवाल काटने वाले विधायक हरीश धामी का असल चेहरा सामने आ गया। सुशीला तिवारी अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में यह खुलासा हुआ है कि हरीश धामी ने खुद ही अपने सिर पर किसी उपकरण से वार किया था। धामी के हंगामे के बाद जब इस मामले की जांच की गई तो अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिग खंगाली गई। सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग में धामी खुद अपने सिर पर ब्लड प्रेशर नापने की मशीन से वार करते दिखाई दे रहे हैं।

इतना ही नहीं रिकार्डिंग में यह भी दिखा कि धामी ने इमरजेंसी में तैनात एक डाक्टर का गिरेबान भी पकड़ा था जिसके बाद हुई धक्का मुक्की में डाक्टर जमीन पर गिर गए थे। सीसीटीवी कैमरे में असलियत सामने आने के बाद धामी का असल चेहरा सबसे सामने आ गया है।

गौरलतब है कि धारचूला के कांग्रेसी विधायक हरीध धामी ने दो दिन पहले खुद के साथ हद्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल में मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाते हुए भारी हांगामा खड़ा किया था। किसी परिचत का इलाज कराने हल्वानी पहुंचे धामी ने डाक्टरों पर मरीज की उपेक्षा करने के साथ-साथ खुद के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था।

अस्पताल में जमकर हंगामा करते हुए वे अपने समर्थकों के साथ रातभर धरने पर भी बैठे रहे। इसके बाद सोसल मीडिया से लेकर समाचार पत्रों और टीवी चैनलों में धामी के साथ अभद्रता होने की खबर चलने लगी। खुद को पीड़ित बताते हुए धामी इस दौरान लगातार अभद्रता करने वाले डाक्टर की गिरफ्तारी की मांग करते रहे।

ऐसे में जब यह मामला तूल पकड़ने लगा तो, अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग देखी गई जिसमें सारा सच सामने आ गया। इसके अलावा  घटना वाली रात कराए गए धामी के मेडिकल की रिपोर्ट में उनके शराब के नशे में होने की बात भी सामने आई है।

हरीश धामी के इस आचरण ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस की खासी किरकिरी करा दी है। कल तक तमाम कांग्रेसी नेता हरीश धामी के साथ हुई अभद्रता को लेकर सरकार को घेरने में जुटे थे, मगर अब असलियत सामने आने के बाद उनकी जुबान पर ताला लग गया है। सवाल उठना लाजमी है कि क्या किसी चुने हुए जनप्रतिनिधि को इस स्तर तक नीचे गिरना चाहिए ?

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here