निर्दयी लोगों ने नवजात शिशु को कूड़ेदान में फेंका, कुत्तों ने नोचकर मार डाला

0
9

नैनीताल जिले के एक शहर में फिर से एक घिनौनी वारदात सामने आयी है। इस वारदात से पूरे शहर में हड़कंप मच गया। दरअसल, एसएसपी और जिला जज कार्यालय के पास कूड़ेदान में एक नवजात के शव पड़े होने की सूचना मिली। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को लेकर उसे अस्पताल जांच के लिए भेज दिया गया।

वहीँ ऐसी वारदात होने के बाद इलाके में खलबली मच गयी है. कुछ स्थानीय लोगो ने इस शव की सुचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने रफ़्तार दिखाते हुए मौके पर पहुंच गई। शिशु करीब 8 महीने का बताया जा रहा है। जिले में इस तरह की वारदातें बार-बार सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि शिशु के शव को कुत्तों ने बेरहमी से नौच खाया जिसके बाद शव की हालत ज़्यादा ख़राब हो गई।

पुलिस के मुताबिक, किसी बिन ब्याही मां ने लोकलज्जा के डर से शिशु को कूड़ेदान में फेंका है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शव को कुत्तों ने बेरहमी से नौच डाला है। जिससे शव की हालत बहुत ख़राब हो गई है।

पुलिस ने बताया कि शिशु को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट्स आने के बाद इस मामले की जांच की जाएगी. लेकिन बड़ा सवाल है यह कि एसएसपी के दफ्तर के पास कूड़ेदान में शव कौन डालकर चला गया।

आजकल देश में यह घटनाएं रोज़ ही सामने आ रही है. लोग ऐसा करते क्यों है यह बात तो हमारी समझ से परे है। उस शिशु की क्या ग़लती थी जो उसको इतनी बेरहम मौत मिली. लोकलज्जा के डर ने एक शिशु की बेरहमी से जान ले ली।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here