भगवान को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, हरिद्वार में हुआ बवाल

0
82

भगवान राम और कृष्ण को लेकर सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट, हरिद्वार में हुआ बवाल।
देश में राम रहीम को लेकर भड़की आग अभी थमी ही थी कि अब एक और मामला सामने आ गया है. भगवान राम और कृष्णा को लेकर फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने पर कनखल थाना क्षेत्र के कई गावों में खलबली मच गई. इतनी खलबली में पता चला है कि पोस्ट को वायरल करने वाला व्यक्ति भीम आर्मी का सदस्य बताया जा रहा है. इस मामले की जांच के लिए हिंदू संगठनों ने कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले को लेकर लोग बहुत गुस्से में है और प्रदर्शन करने के लिए तैयार है.

वाल्मीकि समाज और बजरंग दल समेत कई संगठनों ने इस मामले की जांच की मांग करते हुए खूब हंगामा किया. देर रात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद लोगो का गुस्सा शांत हुआ. लेकिन लोग लगातार आरोपी कि जांच की मांग करते रहे और पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कहते रहे.

मिस्सरपुर निवासी के एक युवक ने भगवान राम के परिवार और सीता के चरित्र को लेकर एक अभद्र टिपण्णी लिख कर फेसबुक पर पोस्ट कर दी. अब इस युवक ने ऐसी टिपण्णी क्या सोच कर पोस्ट की यह बात हमारी समझ से तो परे है. आपको बता दें कि इस टिपण्णी को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने इसका खूब विरोध किया. वहीँ बाल्मीकि समाज ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कही.

बजरंग दल के प्रदेश संयोजक अनुज वालिया, सौरभ चौहान और वाल्मीकि समाज के नवीन तेश्वर के नेतृत्व से बड़ी संख्या में एकत्रित हुए कार्यकर्ता कनखल थाने पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार करने कि मांग की. रविवार देर रात तक आरोपी कि गिरफ्तारी कि मांग को लेकर बवाल होता रहा. पुलिस ने किसी तरह लोगों पर काबू पाने का प्रयास किया. करीब तीन घंटे बाद पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद लोगो के गुस्से को शांत कराया गया. वाल्मीकि समाज के अध्यक्ष नवीन तेश्वर की तहरीर पर मिस्सरपुर निवासी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

मामले में अब तक आरोपी के नाम को गुप्त रखा गया है. कनखल के थानाध्यक्ष अनुज सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और हमारी पूछताछ जारी है. हंगामा करने वालों में लक्ष्मण कटारिया, प्रदीप सक्सेना, शिवम बिष्ट, बंटी, नितेश, रितेश, नितिन समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here