‘केदारनाथ’ की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत

0
38

फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के लिए बॉलीवुड़ एक्टर सुशांत राजपूत और अभिनेत्री सारा अली खान रुद्रप्रयाग पहुंचे। इनके साथ फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर भी पहुंचे। केदरानाथ धाम पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग गढ़वाल के कई हिस्सोंं में होगी।
फिल्म यूनिट के बीस सदस्य रविवार शाम करीब चार बजे सीतापुर पहुंचे। चाय-नाश्ते के बाद ये सभी लोग त्रियुगीनारायण के लिए रवाना हुए। गांव पहुंचकर मंदिर के दर्शन के बाद टीम ने पूरे क्षेत्र का भ्रमण किया। इस दौरान सुशांत और सारा गांव के रास्तों से भी साथ-साथ गुजरे।

फिल्म के लाइन प्रोड्सर अमित मेहता ने बताया कि मुख्य कलाकारों के साथ फिल्म का टेक्निकल स्टाफ पहुंच गया है। अन्य लोग इस सप्ताह के अंत तक पहुंच जाएंगे। दूसरी तरफ प्रशासन द्वारा भी फिल्म यूनिट के लोगों की सुरक्षा के लिए होटल में सभी इंतजाम किए गए हैं।

यहां पर पुलिस जवान तैनात किए गए हैं। रविवार को तहसील प्रशासन की टीम ने भी सुरक्षा का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि फिल्म की यूनिट अगले दो-तीन दिन शूटिंग वाले स्थलों का निरीक्षण करेगी। इस दौरान सुरक्षा और व्यवस्थाओं को लेकर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी/कर्मचारी भी मौजूद रहेंगे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here