कुत्ते के पीछे घर में घुसा तेंदुआ, मचा हड़कंप

0
113
कुत्ते के पीछे घर में घुसा तेंदुआ, मचा हड़कंप
कुत्ते के पीछे घर में घुसा तेंदुआ, मचा हड़कंप

कोसी क्षेत्र में एक तेंदुआ घर में घुस गया जिससे लोगों में दहशत का माहौल छा गया। परिवार के सदस्यों की सूझ -बुझ से तेंदुए को पकड़ा जा सका।

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा के कोसी क्षेत्र में एक तेंदुआ सुबह चार बजे कुत्ते के पीछे-पीछे घर में घुस गया । जिससे घर के लोगों में दहशत से हड़कंप मच गया। घर के सदस्यों की समझदारी थी की जैसे ही तेंदुआ बाथरूम में घुसा घरवालों ने बाथरूम का कुंडा बाहर से बंद कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: ट्रेनिंग के दौरान बेहोश होकर गिरा आईएमए कैडेट, अस्‍पताल में मौत

घरवालों ने इस घटना की तत्काल जानकरी वनविभाग को दी। मौके पर पहुंची वनविभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद तेंदुए को पिंजरे में कैद किया।

कोसी के निकट बसंत सिंह का ग्रीन वैली नाम से रेस्तरां है। इसी में उनका परिवार भी रहता है। बताय जा रहा है कि बसंत के पालतू कुत्ते को पकड़ने के लिए तेंदुआ उनके घर में घुस गया। घटना तड़के करीब चार बजे की है।

इस बीच परिवार के सदस्यों में हड़कंप मच गया। तभी तेंदुआ बाथरूम में गया तो उन्होंने कुंडा लगाकर उसे बंद कर दिया। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। वन विभाग की टीम ने दरवाजे में छेद कर गन से तेंदुए को ट्रेंक्यूलाइज किया। इसके बाद उसे पिंजरे में कैद किया गया। वन रेंजर संचिता वर्मा ने बताया कि तेंदुए की उम्र करीब तीन साल है।

ये भी पढ़ें: अब खाद्य सब्सिडी सीधे आपके बैंक अकाउंट पर

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here