कोटद्वार पहुंचा चोटी कटवा आतंक, छत पर कपड़े लेने गई लड़की की कट गयी चोटी

0
466
कोटद्वार पहुंचा चोटी कटवा आतंक
कोटद्वार पहुंचा चोटी कटवा आतंक

कोटद्वार : राज्य में चोटी काटने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन कोई न कोई नई घटना सामने आ ही रही है।

कोटद्वार में चोटी काटने की पहली घटना से क्षेत्र की महिलाओं में दहशत

ऐसी ही एक घटना सामने आई है ग्राम पंचायत काशीरामपुर मल्ला के रामनगर कौड़िया में जहां एक 17 साल की लड़की की चोटी तब कट गई जब वह छत पर कपड़े लेने गई। इसके बाद से वह सदमे में है। उसे राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। कोटद्वार में चोटी काटने की पहली घटना से क्षेत्र की महिलाओं में दहशत है।

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के लजीज पकवानों से महका बेंगलुरु, युवाओं ने दिखाया हुनर

छत से कपड़े लेकर अपने कमरे में पहुंची तो उसने रबर बैंड सहित…

ग्राम पंचायत के समाजसेवी शशिकांत ने बताया कि रामनगर कौड़िया निवासी महेंद्र कुमार ठेली लगाने का काम करता है। उसकी 17 वर्षीय पुत्री प्रिया आर्य कन्या इंटर कालेज में 12वीं की छात्रा है। प्रिया दिन के तीन बजे छत में सूखे हुए कपड़े लाने के लिए गई थी। वह जैसे ही छत से कपड़े लेकर अपने कमरे में पहुंची तो उसने रबर बैंड सहित कटी हुई चुटिया जमीन पर गिरी हुई देखी।

इससे पहले वह उससे कुछ पूछते, वह बेहोश हो गई

अपनी चुटिया को कटा हुआ देखते ही वह जमीन पर गिर गई और छटपटाने लगी। बेटी को जमीन पर गिरे और छटपटाते देख बाहर बैठे परिजन कमरे के अंदर पहुंचे। इससे पहले वह उससे कुछ पूछते, वह बेहोश हो गई। उन्होंने प्रिया को उठाने का प्रयास किया, इतने में उनकी नजर बेटी की कटी हुई चुटिया पर पड़ गई। कटी हुई चुटिया को देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी।

पुलिस ने 108 की मदद से प्रिया को सरकारी अस्पताल में कराया भर्ती

देखते ही देखते पूरे क्षेत्र में चोटी काटने की खबर पहुंच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार लोगों को वहां से हटाया और प्रिया के परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने 108 की मदद से प्रिया को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों ने प्रिया की जांच करने के बाद उसकी हालत को सामान्य बताया।

उधर, एसआई विनोद कुमार ने बताया कि उन्होंने मौके पर जाकर मामले की जानकारी ली है। फिलहाल इस मामले में कुछ कहा नहीं जा सकता। परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर इस पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : ब्‍यासी में खाई में गिरा ट्रक, तीन लोगों की मौत, दो घायल

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here