अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कोटद्वार में आपदा प्रभावितों को राहत सामग्री बांटी

0
1613
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कोटद्वार में आपदा प्रभावितों को राहत सामग्री बांटी
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कोटद्वार में आपदा प्रभावितों को राहत सामग्री बांटी

कोटद्वार : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कोटद्वार में पिछले दिनों आई आपदा से प्रभावित हुए लोगों को राहत सामग्री भेंट की।  इस दौरान उर्वशी ने कहा कि वह आपदा प्रभावितों की मदद के लिए सामाजिक संस्थाओं से भी मदद की अपील करेंगी।

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड का एक अनोखा गांव जहां हर गुरुवार होती है पैसों की बारिश

अपने गृह क्षेत्र पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र…

अपने गृह क्षेत्र पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र कौड़िया, काशीरामपुर मल्ला, रिफ्यूजी कॉलोनी और भाबर के कई इलाकों समेत में खाद्यान्न, बेड समेत जरूरत की अन्य सामग्री वितरित की गई। उन्होंने बाढ़ प्रभावितों से मुलाकात करते हुए कहा कि वह आपदा प्रभावितों को हर संभव मदद दिलवाने के लिए खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगी।

उर्वशी का कोटद्वार से उनका पुराना नाता…

अभिनेत्री उर्वशी ने कहा कि कोटद्वार में वो पली बढ़ी हैं और संकट की इस घड़ी में पूरी तरह से अपने शहरवासियों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि जब उन्हें कोटद्वार में बादल फटने और बाढ़ आने की सूचना मिली तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ लेकिन प्रकृति पर किसी का वश नहीं चलता है। उर्वशी ने समाज के प्रत्येक वर्ग से आपदा प्रभावितों की भरपूर मदद करने का आह्वान भी किया।

ये भी पढ़ें : शर्मनाक : पिता ने नाबालिग बेटी का तीन लाख में किया सौदा

उर्वशी ने अपने बॉलीवुड फिल्म कैरियर की शुरुआत…

बता दें उर्वशी ने अपने बॉलीवुड फिल्म कैरियर की शुरुआत अनिल शर्मा की एक्शन-रोमांच फिल्म सिंह साब द ग्रेट से की थी। इन्होंने 2012 में आई एमसी- मिस इंडिया में खिताब अपने नाम कर लिया था। ये हाल में ही 2016 में आई फिल्म सनम रे में एक्टर पुलकित सम्राट और यामी गौतम के साथ नजर आईं थी।

बता दें हाल ही में उत्तराखंड में भारी बारिश ने काफी तबाही मचाई। कहीं यातायात प्रभावित हुआ कहीं कई लोगों की जानें चली गई। साथ ही साथ बादल फटने की घटना से भी कई लोगों को काफी नुकसान झेलना पड़ा।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here