सुरों के सम्राट नरेंद्र स‌िंह नेगी का जन्मदिन आज, बधाई देने वालों का लगा तांता

0
56
सुरों के सम्राट नरेंद्र स‌िंह नेगी का जन्मदिन आज, बधाई देने वालों का लगा तांता

आज 12 अगस्त को उत्तराखण्ड के सुर सम्राट नेगी दा के जन्मदिन के मौके पर जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा है। सुरों के सम्राट नेगी दा ने अपने गीतों से सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई है।

देहरादूनः लोकगायक नरेंद्र स‌िंह नेगी का आज 68वां जन्मदिन है। जिसके बाद से उनके चाहने वाले इस जन्मदिन को यादगार बनाने में जुटे हुए हैं। आपकों बता दें कि नेगी दा का यह जन्मदिन कुछ स्पेशल इसलिए भी है क्योंकि लोकगायक को पिछले दिनों हार्ट अटैक पड़ा था, जिसके बाद काफी दिनों तक उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें: आज से शुरू हुई बैंकों की आठ दिन की छुट्टी, यहां देखें ल‌िस्ट

वहीं नेगी दा के जन्मदिन को लेकर गढ़ कला सांस्कृतिक संस्थान आज यानि 12 अगस्त को देहरादून में लोक विरासत का आयोजन करेगी। इस दौरान प्रमुख सहयोगी गणेश खुगशाल गणी ने बताया कि बीमारी से उभरने के बाद नेगी दा पहली बार किसी सार्वजानिक कार्यक्रम में पहुंचेंगे। जिसकी तैयारियां तो जबरदस्त होनी ही चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नेगी दा यहां हर किसी के दिल पर राज करते हैं।

ये भी पढ़ें: अभी भी है मौका ITR फाइल करने का जानें कब और कैसे करें फाइल

इस दौरान गणेश खुगशाल ने कहा कि कार्यक्रम की थीम है ‘नेगी दा का गीत नया कंठो मां’। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि कार्यक्रम में नेगी दा के 15 साल से कम आयु के गीत प्रस्तुत किए जाएंगे।

आपको बता दें कि यह जन्मदिन नेगी दा के चाहने वालों के लिए कुछ खास भी है क्योंकि पिछले दिनों पहले लोकगायक की तबीयत खराब थी। जिसके बाद उनके चाहने वालों ने दुआओं का सिलसिला शुरू कर दिया था फिर उनकी हालत में काफी सुधार हुआ।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here