कपिल शर्मा की टेंशन हुई दूर, चैनल ने बढ़ाया कॉन्ट्रैक्ट

0
42
कपिल शर्मा की टेंशन हुई दूर, चैनल ने बढ़ाया कॉन्ट्रैक्ट.......

‘द कपिल शर्मा शो’, स्टैंडअप कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की पिछले दिनों गिरती टीआरपी को देखते हुए कहा जा रहा था कि अब यह बंद होने की कगार पर आ गया है। हालांकि इसके बाद शो के फैंस काफी निराश भी हो गए थे। लेकिन अब दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है, दरअसल हाल ही में आई खबर के मुताबिक कपिल के इस शो का टेलीविजन चैनल ‘सोनी एंटरटेनमेंट’ के साथ करार एक साल के लिए और बढ़ गया है। इसकी घोषणा सोमवार को ही की गई है।

ये भी पढ़ें: रिलायंस जियो ने निकाली 1900 पदों के लिए बंपर भर्तियां

गिरती टीआरपी की वजह से किया इंतजार

बता दें कि इस कॉन्ट्रैक्ट को कायदे से मार्च-अप्रैल में बढ़ाया जाना था। लेकिन कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी देखकर चैनल ने तुरंत कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाया नहीं था। बल्क‍ि इससे पहले चैनल पर द ड्रामा कंपनी को लॉन्च किया गया । जब कृष्णा और सुदेश लहरी की जोड़ी भी कॉमेडी का जादू नहीं चला सकी तो उसके बाद चैनल बिना देर किए कपिल के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा लिया।

बताया जा रहा है कि कपिल ने शो के नए राइटर के रूप में राज शांडिल्य को जोड़ा है। बता दें कि राज बॉलीवुड में अच्छी साख रखते हैं और फ्रीकी अली, वेलकम बैक जैसी फिल्में लिख चुके हैं। इसी के साथ चर्चा है कि कपिल शर्मा के शो का मेकओवर भी होगा और जल्द ही इसे नए फॉर्मेट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: स्वाइन फ्लू की चपेट मे आये सुपरस्टार आमिर खान और…

क्या सच में डिप्रेशन में चले गए थे कपिल

काफी समय से खबरें आ रही थीं कि कपिल शर्मा को डिप्रेशन हो गया है। कई बार अपने शो की शूटिंग को रद्द करने और अस्पताल में भर्ती हाने के चलते ऐसी खबरें आ रही थीं। लेकिन अब खुद कपिल शर्मा ने अपनी इस बीमारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कपिल शर्मा ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में ये साफ किया है कि उनकी तबीयत तो खराब थी लेकिन उन्हें डिप्रेशन नहीं है।

कपिल ने बताया था कि अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी की शूटिंग के चलते उन्होंने जरूरत से ज्यादा काम किया और इस दौरान वह अपनी सेहत का बिलकुल ध्यान नहीं रख पाए। लगातार काम करने की वजह से उन्हें बीपी लो होने की शि‍कायत हुई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here