दून पुलिस ने किया क्रिकेटर मानसी का सम्मान

0
45

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी है मानसी जोशी

देहरादून : हालही में संपन्न हुए महिला क्रिकेट विश्वकप में भारतीय टीम का हिस्सा रही उत्तराखंड की बेटी मानसी जोशी का सोमवार को देहरादून पुलिस लाइन में सम्मान किया गया। इस  मौके पर मानसी ने  पुलिस लाइन में वृक्षारोपण कर युवाओं को नशे से दूर रहने की सीख भी दी।

महिला विश्वकप क्रिकेट में उत्तराखंड के दो बेटियों मानसी जोशी और एकता बिष्ट ने अपने शानदार प्रदर्शन से पूरे देश का दिल जीता। खुद प्रधानमंत्री ने महिला टीम को बुलाकर बधाई दी। विश्वकप से लौटने के बाद देहरादून पहुंची मानसी सोमवार दून पुलिस के बुलावे पर पुलिस लाइन में आयोजित सम्मान समारोह में पहुँची। इस मौके पर कप्तान निवेदिता कुकरेती कुमार ने पुष्प गुच्छ से मानसी का स्वागत किया।

कार्यक्रम में दून के कई स्कूलों से आये बच्चों ने भी  मानसी जोशी जी का जोरदार स्वागत कर उनकी सफलता के बारे में  कई सवाल  पूछे।  बच्चों के सवालों का जवाब देते हुए मानसी ने बताया कि कठिन परिश्रम और  मेहनत के जरिये उन्होंने  यह मुकाम हासिल किया है। इस मौके पर मानसी ने दून वासियों से अपील की कि सडक को सुरक्षित बनाने में दून पुलिस का सहयोग करें, यातायात नियमों का पालन करें, जीवन अनमोल है सडक पर सावधानी पूर्वक वाहन चलाए, नशे से दूर रहे , राष्ट्र निर्माण में सहयोग करें।

मानसी ने युवाओं  को दून पुलिस की ओर से चलाये जा रहे नशा विरोधी अभियान से जुड़ने की भी अपील की। सम्मान समारोह के बाद मानसी ने पुलिस लाइन में वृक्षारोपण भी किया । इस मौके पर दून पुलिस के कई आला अधिकारीयों के साथ ही ट्रेनी महिला कांस्टेबल भी मौजूद रही।

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here