पत्नी ने करवाई भाड़े के हत्यारों से पति की हत्या

0
63

पौड़ी जनपद के कालागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत नई कॉलोनी में युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी, उसके पूर्व प्रेमी और एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

कोटद्वार: 19 जुलाई की सुबह पुलिस ने हाइडिल कॉलोनी निवासी तरुण कुमार की सूचना के बाद उसके भाई सुनील कुमार का शव उसके नई कॉलोनी स्थित आवास से बरामद किया था। सुनील के गले व पेट में धारदार हथियार से वार किए गए थे। तरुण की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया था।

ये भी पढ़ेः नाबाल‌िग बेटी से किया पिता ने रेप, मां ने भी दिया पति का साथ

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है दरअसल इस हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी का ही हाथ है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी ने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था।

हत्याकांड को अंजाम देने के लिए चालीस हजार में दो हत्यारे भाड़े पर लिए थे। पुलिस ने पत्नी, पूर्व प्रेमी व एक हत्यारे को गिरफ्तार कर दिया है, जबकि एक अन्य फरार है।

कालागढ़ थाना प्रभारी विजय सिंह ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा है कि मृतक की पत्नी नीतू निवासी धनौरा (अमरोहा), उसके पूर्व प्रेमी सुंदरलाल उर्फ गुड्डू पुत्र ब्रजपाल, ग्राम अकबरपुर पट्टी (अमरोहा) और अंकित पुत्र अतर सिंह ग्राम भजनपुरी (अमरोहा) को गिरफ्तार कर दिया, जबकि सुखवीर उर्फ ऐबदार पुत्र सांवलिया निवासी ग्राम खैरातपुरा (अमरोहा) फरार है।

ये भी पढ़ेः इस यूनिवर्सिटी में शुरू हुए इंजीन‌ियर‌िंग के पांच नए कोर्स

आरोपियों से हुई पूछताछ के आधार पर विजय सिंह ने बताया कि नीतू अपने पति सुनील से परेशान थी। सुनील उससे मारपीट करता था, जिस कारण उसने सुंदरलाल उर्फ गुड्डू के साथ मिलकर हत्या की पूरी साजिश रची। बताया कि दोनों ने चालीस हजार रुपए में अंकित व ऐबदार को हत्या करने का काम सौंपा।

18 जुलाई को सुंदरलाल, अंकित व ऐबदार बाइक से कालागढ़ पहुंचे, जहां नीतू ने फोन के जरिए सुंदरलाल को सुनील के आवास की लोकेशन बताई। रात में तीनों ने सुनील की चाकू से गोद हत्या कर दी। हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम में थाना प्रभारी विजय सिंह के साथ ही कांस्टेबिल बालम सिंह, विकास, अशोक, सीपीयू (एसओजी) के राहुल व विनय शामिल रहे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here