अक्षय कुमार को भाया दून के नौजवान का “टॉयलेट रैप”

0
921

देहरादून : टॉयलेट पर देहरादून के उभरते रैपर ने ऐसा जोरदार रैप गाया कि अक्षय कुमार तारीफ किए बिना नहीं रह सके। उन्होंने रैप गाने वाले नौजवान को शाबाशी देते हुए ट्वीट किया है।

दून के अभिषेक ने अपने ‘टॉयलेट रैप’ से बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का दिल जीत लिया है। उन्होंने अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को कवर करता एक रैप वीडियो तैयार किया है। इसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

दर्शकों के साथ ही अक्षय कुमार ने भी इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने रैप की लाइनें लिखते हुए कहा है कि हर घर में होगा शौचालय, वो दिन सबसे अच्छा होगा। लेकिन फिलहाल ये वीडियो देखकर आज का दिन अच्छा हो गया।

Akshay Kumar liked Toilet Rap of uttarakhand boy 

मूल रूप से टिहरी के बंडवाल गांव, थौलधार निवासी अभिषेक भट्ट का परिवार दून के वसंत विहार में रहता है। उनके पिता टीआर भट्ट और मां सुनीता भट्ट एनजीओ में काम करते हैं। 2015 में 12वीं के बाद अभिषेक ने बीबीए में एडमिशन लिया। लेकिन मन संगीत में ही रमता था।

ऐसे में 2016 में आधे में पढ़ाई छोड़ दी और संगीत सीखने लगे। यू-ट्यूब की मदद से उन्होंने रैप की बारीकियां सीखी और फिर वीडियो तैयार कर यू-ट्यूब पर अपलोड करने लगे। कुछ दिन पहले उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर देखा। इसके बाद टॉयलेट पर एक रैप बनाकर यू-ट्यूब पर अपलोड किया।

यू-ट्यूब पर वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, जब अभिनेता अक्षय कुमार ने वीडियो को न सिर्फ शेयर किया, बल्कि अभिषेक के काम की सराहना भी की। उनके रैप के बोल ‘देश को करता गंदा क्यों, इंसान बना है अंधा क्यों, पावर की आड़ में, चल रहा गलत धंधा क्यों’ को अब तक 24 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here