पेड़ से लटका मिला अज्ञात महिला का शव, हत्या की आशंका

0
109

कोटद्वारः रविवार 11 बजे कोटद्वार से करीब सात किमी0 दूर आमसौड़ गांव से पहले खोह नदी की झाड़ियों में राह चलते लोगों ने पेड़ पर अटका हुआ एक अज्ञात महिला का शव देखा। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गई स्थानिय लोगों ने मौके पर कोटद्वार पुलिस को सूचना दी तथा सूचना मिलते ही एसएसआई मो. युनूस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पंहुच गये।

पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या कहीं और करने के बाद उसे यहां फेक दिया गया है तथा पुलिस को घटना स्थल से खून से सना हुआ एक ट्राॅली बैग भी मिला है साथ ही एक पाॅलिथीन भी मिली है जिसमें गाजियाबाद लिखा है। इसके आधार पर पुलिस ने गाजियाबाद, दिल्ली, हरियाणा आस-पास की पुलिस को सूचना दे दी गई है। ताकि महिला की शिनाख्त और मामले का खुलासा हो सके।

पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए। जहां शव मिला वहां से कुछ दूरी पर खून से सना एक ट्रॉली बैग पड़ा था। शव दो से तीन दिन पुराना है। महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पंचनामे के बाद शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पौड़ी जिला कंट्रोल रूम के माध्यम से शव मिलने की सूचना राज्य के सभी थानों को भेजी जा रही है। वहीं, गाजियाबाद, दिल्ली, हरियाणा और पंजाब से भी महिला की गुमशुदगी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी जेआर जोशी ने बताया कि महिला की उम्र 30 से 35 के बीच की है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here