नाईट पार्टी में युवती से छेड़खानी पर बवाल , युवक की ह्त्या

0
50

राजपुर रोड के पैसेफिक ब्लू रेस्टोरेंट में चल रही थी नाईट पार्टी

देहरादून: शनिवार रात नाईट पार्टी करने राजपुर रोड के एक रेस्टोरेंट में जुटे कुछ युवाओं के बीच एक युवती से छेड़छाड़ करने को लेकर हुए विवाद में दो युवकों ने छेड़छाड़ के आरोपी युवक की पीट पीट कर ह्त्या कर दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में ले लिया। रविवार को पुलिस ने ह्त्या के आरोपी दो युवकों को भंडारी बाग़ से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार रात करीब पौने बारह बजे पुलिस को राजपुर रोड के पैसेफिक ब्लू रेस्टोरेंट में झगड़ा होने की सूचना मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को घायल अवस्था में रेस्टोरेंट के बाहर गली में एक शख्स पड़ा मिला। पुलिस ने घायल युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक युवक की जानकारी जुटाई तो पता चला कि मृतक युवक का नाम  समर्थ गोयल पुत्र नवीन गोयल निवासी पार्क रोड देहरादून है। पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई पता चला कि रॉनी उर्फ अभिषेक सकलानी नाम के शख्स ने सोशल मीडिया के जरिये पैसिफिक ब्लू रेस्टोरेंट राजपुर रोड में लगभग 30 – 40 युवक – युवतियों की नाईट पार्टी के लिए बुलाया था।

जिसमें डांस के दौरान नजीबाबाद निवासी एक युवती के साथ छेड़छाड़ को लेकर मृतक समर्थ गोयल और युवती के दोस्त गुरप्रीत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह और अजीत उर्फ विक्की पुत्र कुलजीत सिंह निवासी 47 / 1 , भण्डारी बाग के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान गुरप्रीत और अजीत ने  समर्थ के सिर पर हमला कर दिया जिससे उसे गंभीर चोट लग गई और उसकी मौके पर ही मौत ही गई।

घटना की गंभीरता को देखते हुए कप्तान निवेदिता कुकरेती कुमार ने आरोपियों की धरपकड के लिए पुलिस टीम गठित कर दी। रविवार को पुलिस टीम ने समर्थ की ह्त्या के आरोपी गुरप्रीत और अजीत को  मातावाला बाग से गिरफ्तार कर लिया ।

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here