शराब मोबाइल वैन के खिलाफ सड़कों पर उतरे कांग्रेसी

0
52

हल्द्वानीः भाजपा प्रदेश सरकार द्वारा डोर टू डोर शराब मोबाइल वैन की सेवा शुरू किये जाने के विरोध में कांग्रेसकार्यकर्ताओं ने आज शनिवार को शराब विरोधी रैली निकाली। जो नगर के विभिन्न मार्गों से होते हुए देर सांय समाप्त हो गयीं। प्रदेश सरकार के डोर टू डोर शराब मोबाइल वैन के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता मुखानी चौराहे पर एकत्रित हुए। जहां से वे कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महामंत्री आंनद रावत के नेतृत्व में शराब विरोधी नारे लगाते हुए रैली के रूप में सुशीला तिवारी अस्पताल के बाहर पहुंचे।

रैली में कांग्रेस कार्यकर्ता वैन में सवार थे और भाजपा प्रदेश सरकार के मंत्रियो के मुखौटे पहने हुए थे। इस दौरान आयोजित सभा में आनंद रावत ने कहा कि लोगों से अच्छे दिन लाने का वादा करने वाली भाजपा सरकार आज उत्तराखण्ड को नशे के गर्त में डूबो देना चाहती है। उन्होनें कहा कि एक तरफ प्रदेश भर में मातृशक्ति शराब के विरोध में प्रदर्शन कर रही है वही प्रदेश सरकार धरना प्रदर्शन को नजर अंदाज कर अब डोर टू डोर शराब वैन सेवा से लोगो को नशे की ओर प्रेरित कर रही है।

जो उसके शराब मोह को दर्शाता है। बाद में रैली सुशीला तिवारी अस्पताल से देवलचैड़,रामपुर रोड, होते हुए देर साय संपंन हो गयी। रैली में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता खजान पांडे, सुमिता पंत समेत कांग्रेस तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here