अब कृष्णा के शो में शिफ्ट होगा डॉ गुलाटी का अस्पताल

0
43

दो महीने पहले फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लगातार सुर्खियों में हैं। वहीं अब सुनील ग्रोवर को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जो उनके फैंस को चौंका सकती है।

जी हां, कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने अब कपिल के ही प्रतिद्वंदी कृष्‍णा अभिषेक से हाथ मिला लिया है। बता दें कि मार्च में आस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त फ्लाइट से लौटते वक्‍त कपिल का अपने टीम मेंबर्स के साथ झगड़ा हो गया था। यह झगड़ा इतना बड़ा हो गया कि इसके बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने कपिल के शो की तरफ वापसी का रुख नहीं किया था।

बता दें कि कपिल शर्मा और कृष्‍णा अभिषेक, दोनों ही सोनी चैनल के शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में कई सालों तक एक साथ नजर आये थे लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि ये दोनों कॉमेडी में एक दूसरे के सबसे बड़े कंपीटीटर बन गये।

खबरों के अनुसार कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को कपिल ने कृष्‍णा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ की वजह से ही बंद किया था। कपिल ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि अपने शो को बंद करने का कारण सोनी चैनल पर ही शुरू हुआ दूसरा शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ है। दोनों के नाम लगभग एक जैसे हैं वहीं फॉर्मेट भी लगभग एक जैसा ही है।

लेकिन इसके बाद कृष्‍णा का शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ भी कुछ खास जम नहीं पाया और बंद कर दिया गया। इसके कुछ महीनों बाद ही कपिल शर्मा सोनी चैनल पर अपना नया शो ‘द कपिल शर्मा शो’ लेकर आये , शो टीआरपी की रेस में फिर से ऊपर चढ़ गई ।

शो में सुनील ग्रोवर ने अपने डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता, वहीं अली असगर ने पुष्पा नानी, सुगंधा मिश्रा ने टीजर और चंदन प्रभाकर ने चंदू चायवाले का किरदार निभाकर दर्शकों का खूब मन मोहा। लेकिन कपिल शर्मा के गुस्‍से ने सब पर पानी फेर दिया।

इस शो का अभी तक टाइटल ‘कॉमेडी कंपनी’ अस्‍थायी रूप से किया गया है, जो एक परिवार का इर्द-गिर्द घूमता है जो थियेटर करते हैं। इस शों में कृष्‍णा अभिषेक सेलीब्रिटीज का इंटरव्‍यू करते नजर आयेंगे। कपिल के शो की एक्‍स क्रियेटिव डायरेक्‍टर प्रीति सिमोस, उनकी बहन और अली असगर ने कृष्‍णा अभिषेक से हाथ मिलाया है। यह लोग जल्‍द ही ए‍क शो में नजर आयेंगे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here