दिनदहाड़े घर पर घुसकर महिला की हत्या

0
19

बाजपुर : दिनदहाड़े घर पर घुसकर एक महिला की हत्या कर दी गई। इसका पता तब चला जब स्कूल से आए बच्चों के लिए गेट नहीं खुला तो आस-पड़ोस वालों से गेट खुलवाया। गेट खुलते ही जिसने भी नजारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। पूरा आंगन खून से लथपथ था तो सीड़ियों के नीचे महिला का शव पड़ा हुआ था।

पति काम पर और बच्चे गए थे स्कूल 

ग्राम पंचायत मुड़िया पिस्तौर देहात स्थित सिंह कालोनी में मूल रूप से ग्राम मझरा टांडा बादली रामपुर (उप्र) सुरेश कुमार यादव परिवार सहित रहते हैं। प्रतिदिन की भांति सुरेश राज एक्स-रे पर कार्य करने चले गए। छोटी बेटी पलक (10), बेटा ङ्क्षप्रस (8) ओकवुड स्कूल चले गए थे।

दूध देकर वापस गया गीता का भाई 

सुबह सुरेश की पत्नी गीता का भाई दीपू दूध देकर वापस चला गया। दोपहर में स्कूल से बच्चे वापस आए तो घर का मुख्य द्वार अंदर से बंद था। काफी आवाज देने पर भी जब गेट नहीं खुला तो बच्चे रोने लगे। उनकी आवाज सुन कर आसपास के लोग आ गए ।

नजारा देखकर रह गए दंग 

इस पर अंदर का नजारा देखकर सभी दंग रह गए। कमरे धुले थे, लेकिन पानी में खून मिला हुआ जगह-जगह जमा था। जीने के नीचे गीता (32 वर्ष) का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। आनन-फानन में मामले की सूचना पुलिस को दी गई।
अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र, सीओ बीएस चौहान, कोतवाल वीडी उनियाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो हत्या के बाद कमरा धुला हुआ था। महिला के वस्त्र पीछे से फटे हुए थे। सिर में धारदार हथियार से वार कर तथा गला घोट कर हत्या किया जाना नजर आ रहा था।

अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र के अनुसार फोरेंसिक टीम ने नमूने एकत्र किए हैं। हत्या की स्थिति बता रही है कि यह प्लानिंग मर्डर हो सकता है। पति की भूमिका भी जांच में शामिल है। बहुत जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here