दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर पर हमला

0
50

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर रविवार रात हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि ये सब एक रोड रेज के बाद हुआ ।  मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा है कि करीब 10 लोगों ने उनके घर पर हमला किया ।  उनका घर 159 नॉर्थ एवेन्यू है ।  हालांकि हमले के समय मनोज तिवारी घर पर मौजूद नहीं थे । मनोज तिवारी के मुताबिक यह एक तरीके से जानलेवा हमला है, क्योंकि वह हमलावर तेजी से मनोज तिवारी का नाम लेकर उन्हें गालियां भी दे रहे थे।

हालांकि सुबह दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान ज्य कुमार और उसके भाई जसवंत के रूप मे हुई है। डीसीपी नई दिल्ली बी.के सिह के मुताबिक मनोज तिवारी के घर के पास मोड़ पर एक वैगनआर कार और मनोज तिवारी के स्टाफ की स्कोर्पियो कार की हल्की टक्कर हो गई थी। इसके बाद दोनों में मारपीट हो गई।

बाद में वैगनआर कार वाले जो पास में ही रहते हैं, उन लोगों ने कुछ और लोगों को बुला लिया और मनोज तिवारी के स्टाफ पर हमला कर दिया। सभी की पहचान हो गई है। मनोज तिवारी पर हमले जैसी कोई बात नहीं है और न ही इनका मकसद था।

मनोज तिवारी के मुताबिक यह उन पर हुआ एक तरीके से जानलेवा हमला है मनोज तिवारी ने कहा कि वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से मुलाकात कर इसकी शिकायत करेंगे । तिवारी के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, मगर फिर भी उन्हें डर है कि जिस तरह से 12 हमलावरों ने उनके घर में घुसकर चप्पा-चप्पा छाना, आगे भी इस तरह की घटना ना हो इसलिए वो इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here