3 मई को केदारनाथ आ सकते हैं मोदी और योगी

0
27

– 3 मई को खुलेंगे बाबा केदारनाथ के कपाट, दोनों नेताओं के मौजूद रहने की चर्चाएं

देहरादून: खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी 3 मई को बाबा केदारनाथ के कपाट खुलने के अवसर पर उत्तराखंड आ सकते हैं। इसको लेकर चर्चाएं जोरों पर है।

बताते चलें कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट पहले ही प्रधानमंत्री व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को इस मौके पर उत्तराखंड आने का न्योता दे चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव रहा है। प्रदेश में भाजपा सरकार के होने के चलते इस बार केदारनाथ के कपाट खुलने के दौरान उनकी उत्तराखंड आने की संभावना प्रबल हो गई है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चारधाम आने का न्येता दे चुके हैं।

कुछ दिन पूर्व उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से लखनऊ में हुई मुलाकात के दौरान उन्हें केदारनाथ के कपाट खुलने पर आने का न्योता दिया था। वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को उत्तराखंड आने का आमंत्रण दिया था। हालांकि, तेजी से फैली चर्चाओं के बीच अभी तक इन दोनों नेताओं के आने की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि पीएम मोदी और यूपी के सीमए आदित्यनाथ योगी केदारनाथ आ सकते हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here