साढ़े सात लाख की चरस के साथ दो गिरफ्तार

0
22

बरेली से चरस लाकर राजधानी के अलग अलग इलाकों में करते थे सप्लाई

देहरादून : राजधनी की रगों में नशे का जहर घोलने वाले अब बड़े पैमाने पर इस कारोबार में उतर रहे हैं। रविवार को प्रेमनगर पुलिस ने ऐसे ही दो शातिर चरस तस्करों को करीब साढ़े सात लाख कीमत की चरस के साथ दबोचा। आरोपी बरेली से चरस लाकर राजधानी के  अलग अलग इलाकों में बेचते थे।

रविवार को पुलिस ने प्रेमनगर इलाके में सत्यापन अभियान चलाया। सत्यापन अभियान के तहत पुलिस ने आने जाने वाले संदिग्ध वाहनो की भी चेकिंग की।  इसी दौरान पुलिस ने एक सफ़ेद रंग की  एक्टिवा यूके 07 बीई 6225 को रोका।

पुलिस ने एक्टिवा सवार युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से करीब डेढ़ सौ ग्राम चरस मॉर्फिन बरामद हो गई। पुलिस ने आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो दोनों रिश्ते में जीजा साले है। और काफी समय से सहसपुर में ड्राइवर का काम कर रहे हैं।

उन्होंने बताया की सहसपुर , सेलाकुई और प्रेमनगर के इलाके में नशे के अच्छे खरीददार मिलते हैं इसलिए वो बरेली से सस्ते दामों पर चरस लाकर राजधानी के अलग अलग इलाकों में मोटे दामों पर  सप्लाई कर रहे थे।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बरेली और दून के बीच नशे के नेटवर्क से जुड़े कुछ अहम सुराग पुलिस को दिए हैं जिन पर जल्द कार्रवाई की जायेगी। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के नाम  खालिद हुसैन उर्फ़ शानू पुत्र खलील अहमद निवासी ग्राम बिसातगंज थाना बिसारतगंज जिला बरेली , उत्तरप्रदेश हाल किरायेदार बड़ा रामपुर थाना सहसपुर और नासिर पुत्र इरशाद अली निवासी ग्राम शिधोली थाना शिधोली जिला शाहजहांपुर , उत्तरप्रदेश है। आरोपियों से बरामद चरस की कीमत करीब साढ़े सात रूपए आंकी जा रही है।

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here