सुलझी लड़कियों के उलझे बाल भी लड़कों को करते हैं आकर्षित

0
27

रवि को पूनम बहुत पसंद थी, लेकिन उसके दोस्त सत्येंद्र को पूनम बिल्कुल पसंद नहीं थी। पूनम बहुत ही केयरफ्री, मेकअप फ्री और नॉनसीरियस लड़की थी। इन सब के कारण सत्येंद्र उसको बिल्कुल पसंद नहीं करता था और उसे ये भी समझ नहीं आता था कि रवि को पूनम में ऐसा क्या पसंद है। रवि की ही तरह दूसरे लड़के भी लड़कियों में ऐसी चीजें पसंद करते हैं जो थोड़ी अजीब होती है। ऐसा क्यों होता है ये तो नहीं मालुम लेकिन इन कुछ अजीब चीजों की लिस्ट हम आपको जरूर बता सकते हैं। तो जानिए लड़कियों की कुछ अजीब आदतें जिसकी तरफ लड़के होते हैं आकर्षित।

बात करने का लहजा

कोई मुस्कुराकर बात करती है तो कोई बात करते वक्त शर्माती है। कोई काफी कॉन्फिडेंट होकर बात करती है तो कोई प्यार से आराम से बात करती है। हर इंसान का अपना लोगों से बात करने का और उन्हें समझाने का एक तरीका होता है। आपको शायद अजीब लगे लेकिन लड़के सबसे पहले लड़कियों के बात करने के तरीके की तरफ ही आकर्षित होते हैं। बात करना दो लोगों को जोड़ता है। अगर लड़का किसी लड़की से बात करने में सहज महसूस करता है और लड़के को उसके बात करने के लहजे से अपनापन लगता है तो वो लड़का उस लड़की के तरफ आकर्षित हुए बिना नहीं रह पाता।
बात करने का लहजा

सुलझी लड़की और उलझे बाल

लड़कियों के उलझे बाल लड़कों को काफी पसंद आते हैं। इस पर खुद कई बार लड़के भी चौंक जाते हैं लेकिन फिर भी वे लड़कियों के मेसी बालों की तरफ आकर्षित हुए बिना नहीं रह पाते। ये आकर्षण तब और अधिक बढ़ जाता है जब लड़की सुलझी हुई होती है और उसके बाल उलझे हुए होते हैं। वैसे भी सुलझी और उलझी लड़कियां अधिकतर लड़के की पसंद होती है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here