माओवादी गतिविधियों की सूचना पर नैनीताल जिले में अलर्ट जारी

0
7

कालाढूंगी। कालाढूंगी माओवादियों गतिविधियों के बाद एसएसपी जन्मेजय खण्डूरी ने नैनीताल जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

सुरक्षा एजेसियों ने मंगलवार को भारी पुलिस फोर्स के साथ लामाचैड़ फतेपुर व वसानी के जंगलो में गहन कांबिंग अभियान चलाया और इस 4 घंटे तक चलाई गई कांबिंग टीम द्वारा वन गुर्जर व अन्य ग्रामीण पर भी नजर रखी गई।

इस दौरान जंगल मे संदिगध व्यक्तियो देखे जाने या संदिगध गतिविधियों के बारे तत्काल पुलिस को सूचना देने हेतु पुलिस को अवगत कराया जाए वन विभाग ने गुर्जरो से भी संदिग्ध व्यक्तियो देखे जाने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने की अपील की।

जंगलों में संदिग्धों की तलाश में एलआईयू एसटीएफ के जवान व वन विभाग की टीम ने लामाचैड़ फतेपुर व वसानी के जंगलों में गहन कांबिंग अभियान चलाया। कांबिंग अभियान के दौरान वन मे गुर्जर रह रहे।

उन ग्रामीणों से भी संदिग्धों के बारे में जानकारी ली गई।ग्रामीणों से कहा गया कि यदि कोई भी संदिग्ध गांव एवं आसपास के जंगलों में दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचना दे इस दौरान एसटीएफ से टीवी जौशी, मंडी प्रभारी, सुशील जौशी, मौजूद थे वही कालाढूंगी थानाध्यक्ष कमाल हसन व एसआई हरीश पुरी ने भी डीसी आरवी की सूचना पर सुबह 4 बजे से नैनीताल तिराहे पर संघन चैंकिग अभियान चलाया व साथ ही चार पहिया बाहन सैकड़ो गाड़िया की तलाशी ली।

वही माओवादियों की गतिविधियों को देखते हुए पुलिस सख्ती से चैकिग अभियान चलाकर माओवादियों गतिविधियों की तलाश में जगंलो मे छापेमारी अभियान चलाया हालांकि पुलिस को कोई भी सुराग हाथ नहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार कि माओवादियों पर नकेल कसने के लिए जगह-जगह पुलिस टीमे लगातार चैकिंग अभियान चला रही है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here