उत्तराखंड की सुन्दरता के मुरीद हुए किक्रेटर सुरेश रैना

0
15

अल्मोड़ा : भारतीय किक्रेटर सुरेश रैना इन दिनों कुमाऊं की सुन्दर वादियों में छुट्टियां बिताने आए हैं। रैना शुक्रवार को अपने कुछ दोस्तों के साथ बिनसर घूमने पहुंच गए। उन्हें देखते ही प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई। रैना ने सहजता से लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई।

रैना बिनसर से हिमालय की खूबसूरती देखकर अभिभूत हो गए और उन्होंने वहां केएमवीएन के गेस्ट हाउस में कुछ देर आराम किया। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में इस इलाके में ट्रैकिंग पर आना चाहते हैं।

अल्मोड़ा से गुजरते वक्त उन्होंने माल रोड में कार खड़ी करके अल्मोड़ा स्टेडियम को देखा और इस मैदान को सुंदर बताते हुए इसकी तुलना धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम से की।

सुरेश रैना दोपहर बाद अपने कुछ दोस्तों के साथ अल्मोड़ा के कसारदेवी पहुंचे और वह कुछ देर वहां मोहंस कैफे में रुकने के बाद बिनसर रवाना हो गए। उन्होंने बिनसर अभ्यारण्य में प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद उठाया। बिनसर में बहुतायत खिले बुरांश के फूलों को देखकर वह अभिभूत हो गए।

बता दें कि काफी ऊंचाई में स्थित बिनसर अभ्यारण्य में भी बुरांश समय से पहले खिल चुका है। इसके बाद रैना बिनसर में स्थित कुमाऊं मंडल विकास निगम के गेस्ट हाउस में पहुंचे। वहां मौजूद पर्यटकों और अन्य स्थानीय लोगों ने रैना को पहचान लिया और उन्होंने उनके साथ सेल्फी खिंचवाई।

बिनसर से हिमालय की खूबसूरती देखकर अभिभूत सुरेश रैना ने कहा कि आईपीएल समाप्त होने के बाद जब भी समय मिला वह आने वाले दिनों में कुमाऊं इलाके में ट्रैकिंग पर आना चाहेंगे।

रैना ने यहां के ट्रैकिंग रूटों के बारे में भी जानकारी ली। कुछ देर लोगों के बीच रहने के बाद वह गेस्ट हाउस में आराम करने चले गए। करीब एक घंटे बिनसर में ठहरने के बाद वह नैनीताल लौट गए।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here