फीडबैक लेने ढ़ाबे में पहुंचे हरीश

0
11

_ अपनी टीम के साथ कस्तूरी ढ़ाबे में किया लंच

देहरादून। मतदान के बाद अब परिणाम को लेकर कयासबाजी का दौर चल रहा है। सियासी दल, नेता और आम लोग सभी अपने-अपने हिसाब से चुनाव परिणाम का अंदाजा लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री हरीश रावत भी आजकल फुरसत में हैं।

वह भी अपने अलग अंदाज में जनता के बीच पहुंचकर फीडबैक लेने का प्रयास कर रहे हैं कि किसकी सरकार बनने की संभावना है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री हरीश रावत अपनी टीम के साथ राजधानी दून के एक ढाबे में पहुंचे। ढाबे में उन्होंने आम लोगों के बीच लंच किया। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर लोग हैरत में पड़ गये।

मुख्यमंत्री हरीश ने भी किसी को निराश नहीं किया। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से हाथ मिलाया और खुलकर बातचीत भी की। अधिकांश लोग सीएम हरीश को आश्वस्त करते दिखे तो कि सूबे में अगली सरकार भी उन्हीं की बन रही है। हालांकि हरीश रावत ने अब तक खुद चुनाव परिणाम को लेकर कोई आंकड़ा जाहिर करने से परहेज कर रहे हैं।

उनका कहना है कि ‘मैंने जनता से अपील की थी कि पूर्ण बहुमत के साथ राज्य की अगली सरकार बनाएं, मुझे विश्वास है कि जनता ने मेरा आग्रह स्वीकार कर मेरे उत्तराखण्डीयत के एजेंडे को आगे बढ़ाया है’। दूसरी ओर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने आज फिर दावा किया कि उनकी पार्टी 46 सीट जीतकर फिर से सत्ता में लौट रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जनता से कोई लुभावना वायदा नहीं किया। शराब और पैसा नहीं बांटा, बावजूद इसके जनता ने सिर्फ और सिर्फ विकास के मुद्दे पर कांग्रेस को वोट दिया है।

उन्होंने कहा कि बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाने की सतपाल महाराज की गलत फहमी आगामी 11 मार्च को मतगणना के दिन समाप्त हो जाएगी। किशोर का कहना है कि जनता पीएम मोदी के दोहरे चरित्र को समझ चुकी है।

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here