कांग्रेसी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करने आये सीएम वापस लौटे

0
26

कांग्रेस प्रत्याशी मनोज जोशी के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे सीएम हरीश रावत के यूटर्न ने कांग्रेसियों का उत्साह ठंडा कर दिया। महज 50 मीटर पैदल चलने के बाद सीएम चुनाव आयोग की अनुमति नहीं होने का हवाला देकर रोड शो छोड़कर रामनगर रवाना हो गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि बागियों की हार से लोकतंत्र की जीत होगी। इधर सीएम के अचानक जाने की कार्यकर्ताओं के साथ ही बाजार में भी खासी चर्चाएं रही।

रविवार सुबह मुख्यमंत्री हरीश रावत का मुख्य बाजार में अचानक रोड शो का कार्यक्रम बना तो सभी कार्यकर्ता मोहल्ला किला में एकत्र हो गए। करीब पौने एक बजे सीएम रावत कार से मोहल्ला किला पहुंच गए, जहां कार्यकर्ताओं ने उनकी अगवानी की। इसके बाद सीएम रावत ने पैदल ही प्रत्याशी मनोज जोशी और कार्यकर्ताओं के हुजूम के साथ बाजार की ओर रुख किया। करीब 50 मीटर तक जनसंपर्क और लोगों का अभिवादन करने के बाद अचानक सीएम रावत पीछे मुड़े और वापस लौटने लगे। इसी बीच सीएम रोड शो में चल रहे रिक्शे पर चढ़े और माइक थामते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव आयोग ने उन्हें रामनगर समेत तीन जगहों के अलावा बाकी जगह परमिशन नहीं दी है।

इसलिए लौटना पड़ रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूरे जोश के साथ प्रचार करने का आह्वान किया। सीएम के जाने के बाद प्रत्याशी मनोज जोशी ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बाजार में रोड शो किया और लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस मौके पर पूर्व सांसद केसी बाबा, मुकेश मेहरोत्रा, ब्लाक प्रमुख गुरमुख सिंह, ब्रहमा सिंह पाल, संजय चतुर्वेदी, मुक्ता सिंह, अशोक मेहरोत्रा, मुशर्रफ हुसैन, सुरेश शर्मा, चेतन अरोरा, महेंद्र शर्मा, सुशील मेहरोत्रा, दीपिका गुड़िया, अलका पाल, गीता चौहान आदि मौजूद रहे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here