मोबाइल से संबोधित की सभा, ख़राब मौसम के कारण नहीं पहुँच पाए हरीश रावत

0
61

किच्छा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत मौसम की खराबी की वजह से शनिवार को लालपुर में आयोजित जनसभा में नहीं पहुंच पाए। उन्होंने मोबाइल के माध्यम से जनसभा को संबोधित किया।

लालपुर में चुनावी सभा के दौरान सीएम ने मोबाइल के माध्यम से संबोधन में कहा कि मौसम की खराबी की वजह से उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका और वह इसके लिए सभी क्षेत्रवासियों से माफी मांगते हैं। सीएम ने कहा कि वह आगामी दो-तीन दिनों में पुन: कार्यक्रम निर्धारित करके आम जनता से रूबरू होंगे। इससे पूर्व सभा को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद महेंद्र सिंह माहरा ने कहा कि प्रदेश में पुन: कांग्रेस सत्ता में पूर्ण बहुमत से स्थापित होगी और किच्छा के साथ पूरे जिले का विकास गति पकड़ेगा।

जिलाध्यक्ष नारायण सिंह बिष्ट ने कहा कि हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी और किच्छा क्षेत्र से विरोधियों की जमानतें जब्त हो जाएंगी। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉ. डीके सिंह ने कहा कि हरीश रावत के नेतृत्व में संपूर्ण कांग्रेस एकजुट होकर सरकार बनाएगी और विरोधियों को परास्त कर प्रदेश में विकास का परचम लहराएगी।
इस दौरान प्रयाग दत्त भट्ट, पुष्कर राज जैन, अजय तिवारी, सरवर यार खान, प्रेमलता सिंह, किन्नू शुक्ला, करमजीत सिंह, सौरभ चिलाना, शम्मी कामरा, ग्राम प्रधान गोल्डी मुंजाल, साहब सिंह विर्क, रणजीत सिंह नगरकोटी, परवेज अहमद, आरिफ मलिक, गुरदास कालड़ा, दलजीत सिंह, मेजर सिंह आदि मौजूद थे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here