सीएम रावत और किशोर उपाध्याय सहित दर्जनों प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

0
25

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बुधवार को किच्छा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सीएम हरीश रावत और भाजपा प्रत्याशी राजेश शुक्ला ने अपना नामांकन दाखिल किया।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने सहसपुर विधानसभा सीट से पर्चा दाखिल किया। इस दौरान वह पदाधिकारियों से साथ नामांकन के लिए पहुंचे, लेकिन स्‍थानीय जनता नदारद दिखी। बताया गया कि किशोर उपाध्याय को सुबह नौ बजे नामांकन करना था, लेकिन दोपहर एक बजे उन्होंने पर्चा दाखिल किया।

इसके साथ ही सहसपुर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी लक्ष्मी अग्रवाल और बसपा प्रत्याशी अल्ताफ ने पर्चा दाखिल किया। नामांकन के जुलूस के कारण बुधवार को क्षेत्र में दोपहर 12 बजे से करीब दो बजे तक सड़कें जाम रहेंगी।

टिहरी की तीन विधानसभा सीटों पर भी हुए नामांकन

टिहरी सीट से दिनेश धनै ने निर्दलीय नामांकन करवाया। वहीं धनोल्टी विधानसभा सीट से प्रीतम पँवार ने निर्दलीय नामांकन करवाया और देवप्रयाग सीट से भाजपा प्रत्याशी के रुप मे विनोद कन्डारी भी ने नामांकन किया ।

बुधवार को हल्‍द्वानी से मजिस्ट्रेट कार्यालय में निर्दलीय उम्मीदवार तौफीक अहमद ने पर्चा दाखिल किया।

चंपावत में यूकेडी प्रत्याशी त्रिलोक चंद सौराड़ी, किच्छा से राजेश शुक्ला, देहरादून कैंट से भाजपा प्रत्याशी हरबंस कपूर, रायपुर से उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के राजकुमार त्यागी, सोमश्वर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र बाराकोटी, राजपुर से कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार व धर्मपुर से निर्दलीय प्रत्याशी नूर हसन ने नामांकन भरा।

कुमाऊं में मंगलवार को कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल समेत कुल 28 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए। नामांकन से पहले किच्छा में मुख्यमंत्री सुबह 11 बजकर 45 से साढ़े 12 बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। नामांकन के बाद हरीश रावत रुद्रपुर और खटीमा में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here