भाजपा की शितारगंज रैली में बड़ी तादाद में मुसलमान होंगे शामिल: बहुगुणा

0
49
  • बहुगुणा ने किया दावा भाजपा घोषणा पत्र को 100 दिन में करेगी लागू
  • कहा, मुख्यमंत्री हरीश रावत हरिद्वार और किच्छा दोनों सीटों से हारेंगे
  • बोले, चुनाव में निपट जाएगी कांग्रेस, स्पष्ट बहुमत की सरकार बनाएगी भाजपा

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता विजय बहुगुणा ने कांग्रेस के चार वरिष्ठ नेताओ को भाजपा में शामिल करवाते हुये कहा कि सीएम हरीश रावत घबराये हुए हैं। इसलिये पहाड़ से उतर गए मैदान में चुनाव लड़ने आये हैं। उन्होंने दावा किया कि हरीश दोनों सीटों से चुनाव हारेंगे। बहुगुणा ने घोषणा की कि भाजपा अपने घोषणा पत्र को 100 दिन में लागू करके दिखाऐगी।

एक सवाल के जवाब में बहुगुणा ने कहा कि वह भाजपा की बी टीम नहीं, अलबत्ता जेड टीम है और एक कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। मोदी सरकार ने उत्तराखंड के विकास के लिये तीव्र गति से काम करना शुरू कर दिया है। सड़कों का जाल बिछाने के लिये केन्द्र सरकार ने 12 हजार करोड़ की योजना बनाई है, जबकि हरीश रावत इसकी भी आलोचना कर रहे हैं।

कांग्रेस के प्रदेश सचिव हाजी दिलशाद अहमद कुरेशी को भाजपा में शामिल कराते हुए बहुगुणा ने दावा किया कि कल उनकी सितारगंज में होने वाली रैली बड़ी तादाद में मुसलमान शामिल होंगे। साथ ही यह भ्रम तोड़ देंगे कि मुसलमान भाजपा के साथ नहीं हैं। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में एनडीए सरकार ने काले धन पर जोरदार प्रहार किया है, जिसकी सारे विश्व मे सराहना हो रही है, लेकिन कांग्रेस आलोचना कर रही है। उन्होंने कहा कि कालाधन बड़ी मात्रा में बैंको में आया है, जो देश के विकास में लगेगा।

पत्रकारों के सवाल के जवाब में बहुगुणा ने कहा कि कांग्रेस से जो लोग भाजपा में शामिल हुए वे मंत्री और विधायक थे, उनका कांग्रेस से टिकट पक्का था। वे उत्तराखंड और राष्ट्र के विकास के लिये भाजपा में शामिल हुये जबकि कांग्रेस भाजपा का रिजेक्टेड माल ले रही है। उन्होंने कहा कि जिन्हें भाजपा ने टिकट नहीं दिया, उन्हें हरीश रावत ने कांग्रेस का टिकट थमा दिया।

बहुगुणा ने कहा कि 2012 के चुनाव में चौधरी विरेन्द्र सिंह, विजय बहुगुणा, यशपाल आर्य, हरक सिंह रावत कांग्रेस के चेहरे थे, जो सब भाजपा में शामिल हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस खत्म हो चुकी है अब सिर्फ हरीश कांग्रेस बची है, जो चुनाव में निपट जायेगी।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here