कांग्रेस में टिकट से पहले ही बगावत शुरू

0
93
  • टिकट कटने की आशंका मात्र से ही गुस्से में दावेदार
  • समर्थकों के साथ पार्टी मुख्यालय में किया विरोध प्रदर्शन

देहरादून: कांग्रेस में टिकट के दावेदारों का सब्र अब टूटता जा रहा है। नामांकन के दूसरे दिन भी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा न होने से दावेदार बेचैन है। टिकट न मिलने से नाखुश नेताओं ने धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। सहसपुर सीट से कांग्रेस के एक दावेदार ने अपना टिकट कटने की आशंका मात्र से ही पार्टी मुख्यालय पर पहुंच गया और समर्थकों के साथ जमकर नारेबाजी की। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों में सुलगती बगावत की आग पार्टी के लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है।

शनिवार को गुलजार अहमद ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय से बात कर सहसपुर विधानसभा सीट से टिकट की मांग की। अहमद ने बताया कि साल 2012 में हुए विधानसभा चुनाव में भी उन्हें पार्टी से टिकट नही मिल पाया था। जिसके चलते वह निर्दलीय प्रत्याशी की तौर पर चुनावी मैदान में उतरे थे। हालांकि अहमद मात्र 14 हजार ही वोट समेट पाए और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

दोपहर लगभग दर्जनों समर्थकों के साथ पार्टी प्रदेश मुख्यालय पहुंचे। जहां पर समर्थकों ने जमकर नारे बाजी की। साथ ही पार्टी से अनुरोध किया की उन्हें पार्टी का टिकट मिले। अगर इस बार भी पार्टी गुलजार को टिकट नही है, तो इस बार फिर वह निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने के लिए तैयार है। जबकि नामांकन का दूसरा दिन होने के बावजूद पार्टी ने अभी तक अपनी लिस्ट जारी नही की है। उन्होंने पार्टी नेताओं को चेताया कि टिकट न मिलने पर वह निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ेगे।

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here